Urdu True Pyar Ki Suchi Kahani - Love Story

Hello friends mera naam Danish khan hai ! Me apni real love story Iin Urdu)ap logo ko bata rha hu jo such h ! Mri life me phele gayatri ayi or hmara relations 3 saal chla jb mje uski schai malum hui to wo paiso ke piche ayi or me middle class family se belong kr ta hu or phr mne use chodh dya or aj tk wo pachtati h !
Phr Tanvi naam ki ldhki ayi phr mje dar lga ki mje ye ldhki dhoka na de de pr tanvi ne hi mje kha ta ki me ap ko cheat nhi kru gi phr 5ve din hi usne mje chodh dya or me phr se bhot roo ne lga or soch lya ta ki ab kbi b life me kisi se pyar nhi kru ga or phr me 1 saal tk me akhela hi ta ! Ab dheko friends mri kismat ne mje kitna bdha dhoka dya h 》 Ek ldhki phr ayi mri life me uska naam Nandita h actually me Nandita mri cousin sister ki bst.
frnd hai Au me sb ki help krta ta love kr ne walo li nd sb ki to mri sister mre bare me apni bst. Frnd. Ko btati ti to usko mra nature psnd aya or jb ki Nandita ne or mne ek dusre ko dheka b nhi ta bs usko mre se frndshp. Kr ni ti or kb mri sister ne mje btaya ki bhaiya aisi visi baat h to mne mna kr dya ki mje life me dhoka mila hai srf dhoka mje nhi kr ni phr sister ne mje kha bhaiya wo ap ko dhoka kbi nhi dgi or jis trah ki ldhki ap ko chaiye usi trah se usko ldhka chaiye jo srf. Ek dusre se pyar kre or mje mri sister ne trust dya aisa kch nhi ho ga phr b mne dosto bhot socha smjha phr socha chlo ek bar phr apni life ki naav ko samundar pr uthar dta hu agr kch nhi ho ta hai to naav terrti rhe gi wrna dub jye gi ye soch ke mne ha kr dya !
Phr me or Nandita call pr hi baat krte te kyu ki wo muj se mil nhi skhti ti kyu ki uske ghr wale usko bhar nikal ke nhi dete te to bs hum phn pe hi bate krte te phr hmara relation bhot acha chl rha ta pr khete hai na pyar me todhi ladhai nhi ho to pyar kha se bdhe ga bs choti choti baato pe ldhate te or phr se hum baat krte te or Nandita bhot gusse wali ti pr me usko hr trah se khush rkhta ta or khush rkh ne ki koshish krta ta phr mri sister ne hme milaya apne ghr me 4 augast 2013 ko mile pheli bar humne ek dusre ko dheka or hugg kiya bs ! Mri Nandita ki srf ek hi prblm ti ki wo hr kisi ki baato me aajya krti ti or kheti ti ki mre mom dad nhi mane ge pr me kheta ki maan jye ge pr wo ek to bhot ziddi b ti bs aisi baato mje bhot hrt.
Krti ti or wo bs yehi kheti ki apun alag ho jate hai or mje Nandita ki bato se bhot roo ta usko smjha ne ki bhot kosish kri pr wo mri ek nhi sunti bs apni apni chla ti phr humara relation bhot kharb chle lga wo kheti ti ki me ap se bhot pyar kr ti hu or me b yhi kheta ta ki me to apke bina ji nhi skhta phr call pe hum dono bhot roo ye wo islye rooye ki usne alag hona ka disign kr lya ta or usne kha apun aj last bar baat kr rhe h agle din se me apko call nhi kru gi pr me bhot hi jyda rooya kyu ki me apni Nandu se bhot pyar krta ta krta rhu ga or hmesha kru ga phr mne kha ki mre ko ek bar or call kr dna pr wo nhi mani pr mne bhot request ki phr itni request ke baad wo maan gyi thk h kr dugi call phr 25 augast 2013 ko mje family ke sath shoping krne jna ta or shoping se mje mri sister ke ghr jna ta or me to phele hi bhot upsad ta phr b me gya phr me gadhi pr baitha hua ta phr tbi ek mangne wale bikhari ne mje dheka or wo mje phele se hi dhek rha ta phr 5 min. Ke baad wo mre pass aya or kha – beta life achi to chl rhi hai na or b bhot kh khe rha ta
phr mne nhi baba mri life to khtm ho gyi h bs mne itna hi kha kyu ki mri Nandu muj se dur chli gyi h or baba sb smjh gye te or kha beta sb thk ho jye gapr mne kha ab body me se jaan chli gyi h to ab kch thk nhi ho ga or phr me chacha ke ghr mtlb sister ke ghr chla gya or mne sb baat btai usne kha me dhek lugi ap tensn mt lo bhaiya ! Phr sham ko Nandu ka 5 ya 7 bje ke bichme call aya or mne baat kri srf 15 min. Tk baat kri kyu ki us din Nandu ne mje last time call kiya ta or phr usne kha ab me call cut kr rhi hu or ab me kbi call nhi kru gi mne love u bol ke call kr dya or mje bhot bhot bhot bhot roo na arha ta pr roo ta kse chacha ke ghr pr jo ta bhot bdhi mushkil se mne apne anssoo ko control kra or phr me ghr chla gya or Nandu ki mje yaad b bhot arhi thi.. Par ab kch nhi kr skhta ta kyu ki Nandu ka call kbi nhi ata phr raat ko uska call aya raat ke 11 bje ke aas pass mne mess. Se kha ab kya khena chati ho pr usne mre mess. Ka koi reply nhi dya phr usne mje call pe call kr na start kr dya pr mne mess. Se pucha pr koi reply nhi or phr mje mri pyari si jaan ki tensn ho gyi or call kiya or jb call pick kra to wo bhot roo rhi ti or kha danish me apke bina nhi rhe skhti etc. Aisi bate boli or mne kha mra Baby me b apke bina nhi ji skhta hu or mne raat ke 2 ya 3 bje tk baat kri or phr se hmra relation acha chlne lga ! Novemuber 2013 se wapas hmara relation kharb ho gya or Nandu ne phr se whi baat khi ki apun kbi ek nhi ho skhte or na hi me mom dad ke against jaugi
pr mne b kha ki mje ap kudh b khe tina tbi me apko bhagata nhi pr usne mri koi baat nhi suni or kha ab seriouseally ab me call nhi kru gi mne kha apke jo dil me arha h wo kro thk h ap call nhi kro gi to mt kro phr usne 11 nov. 2013 ko usne sb clear kr dya or uske baad se usne mje call nhi kra phr 15 din se call ane lg gya or kha me ap se baat kiye bagir nhi rhe skhti or wapas hmari call pr baat ho ne lg gyi ! Ap log soch rhe ho ge danish ko to uski Nandu mil gyi ho gi sch to ye hai dosto………………
wo mje ab kbi nhi milegi kbi b nhi…..:-( :-( :-( kyu ki wo apni baat pr adhi hui h agr wo chaye to mre pass aaskhti hai hmesha ke lye pr aisa nhi hoga dosto kbi b nhi hoga :-( :-( :-( :-( ¡¡¡¡ Me aj b khudh ko bhot akhela feel kr ta hu or kr rha hu me apni Nandu se bhot pyar kr ta hu or mne usko kbi kisi cheze ke lye mna nhi kra h or na hi data h bs mne uski 2 glti pr hi usko data h baki dusre faltu bf. Ki trah kbhi nhi data h total khu to usko full freedom de dya ta or mje mre pyar kr ne ki sjja mil gyi ab is real story ka title ye h ki mne usko bhot pyar to kiya or usne b kiya pr mje wo kbhi nhi mili ab ap smjh rhe hoge ki me apne ek ek second b uske bina jee kse jee rha hu ! Nandu mje ek baat kheti ti ki agr danish me apko kbi nhi milu na to ap kisi or se shadi kr lna
pr me mna kr dta ta or mne kha me apki jagah kisi or nhi de skhta pr use me kse smjhau ! Ek baat bta na dosto jis ldhke ko hmesha se hi bhot dhoke mile ho or wo insan andar se kitna khokla ho jta h to wo insan ab kisi or se pyar kse kr skhta h plz… ap log b samjh gye hoge mri condition pr usko kch samjh me hi nhi ata hai.
Nandu…..
I need u
I miss u on this new year.
I really love u
But
I can’t live without u yr!
I love u mra Baby { Nandu } :-( :-( :-( :-(
Nandu tumhare bina on this new year sad real story main kise sunaun? New Year kaise manaun?

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form